पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं

जारी करने का समय:2022-11-05 18:12:01 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:174

मुख्य सुझाव:पनामा,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

पनामाWhen the operating oil is mixed with different types of new oil or used for oil, in addition to the accurate measurement of the cold filter point of the mixed oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, so it can be managed and used in a mixed manner.

Oil leakage at looper flange

Sevlievoपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं



पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं

देखने के लिए क्लिक करेंतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?


पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं



The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well,पनामातेल की भारी टेबल निर्माण किया जाता है, resulting in oil leakage.

गुणवत्ता सुरक्षापूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है,पनामाक्या वितरण कमरे में एक रूपांतरक है, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए,पनामाName, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

पनामाकोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पनामारूपांतरक 5000KVA मूल्यखतरे क्या हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

पनामाकी सिफारिशसमाचार
पनामाताजा खबर